कलर्स पर जाने क्या बात हुई

सहारा के शो “किटू सब जानती है’ से चर्चा में आने के बाद एनडीटीवी इमैजिन पर अपने शो इंद्रधनुष से लोकप्रिय होने वाली अभिनेत्री अमि त्रिवेदी आजकल खासी जोश में हैं। माने? माने यह कि अब वे नए चैनल कलर्स पर आने वाला नया शो जाने क्या बात हुई कर रही हैं। हालांकि, इस शो में संजीत बेदी और श्र्वेता तिवारी भी हैं, लेकिन गौरतलब यह है कि इस बार वे जरा नेगेटिव हैं।

मुरली और अश्र्विनी की तान

कहते हैं कि वास्तविक जीवन में प्रेमी माने-जाने वाले कलाकारों का पर्दे पर भी प्रेमी होना और लोगों का उन्हें देखना रोमांच भरा होता है। पहले करीना और शाहिद को लोगों ने जब वी मेट में देखा और उसके बाद करीना और सैफ को टशन में। लेकिन अब इसी कड़ी में मुरली शर्मा और छोटे पर्दे की नामी अभिनेत्री अश्र्विनी कलसेकर भी जुड़ गए हैं। खबर है कि जल्दी ही वे मधुमिता आनंद की आऩे वाली फिल्म मेरे ख्वाबों में जो आए में दिखायी देंगे।

योग की दीवानी शीबा

खबर है कि “ये आग कब बुझेगी’ से चर्चा में आने वाली और इन दिनों सोनी के शो सुजाता में रोशनी की भूमिका निभाने वाली शीबा खुद ही योगाभ्यास और अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रही हैं। पर अभिनय कब करेंगी शीबा? आजकल तो आप केवल सुजाता के साथ ही चल रही हैं।

संजीदा आमीर हॉटजोड़ी

लोग टाइम पत्रिका के कवर पेज पर आने का सपना पालते हैं, लेकिन आजा नच ले से चर्चा में आऩे वाली संजीदा और आमीर की जोड़ी तो बस भारतीय टीवी पत्रिका गोल्ड पर आकर फूली नहीं समा रही है। विकास कलंतरी और पूजा घई रावल दवारा शुरू की गयी मनोरंजन पत्रिका गोल्ड के कवर पेज पर इन दोनों को जगह दी गयी है और उन्हें पत्रिका ने टीवी की दुनिया की सबसे हॉट जोड़ी करार दिया है।

रविंद्र जैन की टीवी पर वापसी

रामानंद सागर के शोज के प्रिय गायक रहे संगीतकार, गीतकार और गायक रविंद्र जैन की अब टीवी पर वापसी हो रही है। अब वे डीडी के एक नए म्यूजिकल रियाल्टी शो क्लोजअप परफॉर्मर में जज बने हैं। यही नहीं इस शो का निर्माण भी उनकी कंपनी डीआर बैनर्स कर रही है, जिसे उनकी पत्नी दिव्या जैन चलाती है। इसमें उनके साथ श्रवण और मधुश्री भी जज की भूमिका में हैं। पर डीडी पर क्यों? वे कहते हैं, “क्योंकि इसकी पहुँच दूर तक है।’

मीता वशिष्ठ की वापसी

वे पहले फिल्मों के लिए टीवी से गायब हुईं और अब जब उनका काम निबट गया है तो वे फिर टीवी पर लौट आयीं हैं। एकता के शो कहानी में तृष्णा की नेगेटिव भूमिका निभाने वाली मीता वशिष्ठ कहानी में फिर लौट आई हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि उनकी वापसी भी तुलसी की तर्ज पर टीआरपी बचाने के लिए की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.