टीवी से अंतर्राष्टीय फलक तक

“देखो मगर प्यार से’ धारावाहिक की खुशमिजाज, चुलबुली और मोटी-सी निक्की आज भी दर्शकों को याद है। वही निक्की की भूमिका निभाने वाली श्र्वेता अग्रवाल आजकल व्यस्त और उत्साहित है। अपने दो अंतर्राष्टीय फिल्मों – स्विस जर्मन फिल्म “तंदूरी लव’ तथा टर्किश फिल्म “मीरा’ को लेकर। “तंदूरी लव’में मैं बॉलीवुड एक्टेस की भूमिका कर रही हूं। फिल्म में मेरे साथ विजय राज भी काम कर रहे हैं। कहानी के मुताबिक फिल्म यूनिट स्विटजरलैंड जाती है और उसे तरह-तरह की परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है, जिससे उत्पन्न होता है हास्य। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में विजय राज ने मेरे रसोइये की भूमिका निभाई है, जो एक लड़की के साथ भाग जाता है। टर्किश फिल्म “मीरा’ में मैं एक प्रिंसेज की भूमिका निभा रही हूँ, जो एक सामान्य लड़की की भांति विदेश में पढ़ने के लिये जाती है। सुनील शेट्टी मेरे बॉडी गार्ड के रूप में नजर आयेंगे। फिल्म की अधिकांश शूटिंग इस्तानबुल में की गई है।

पूछने पर कि इसके पश्र्चात् क्या टीवी को बाय-बाय कर देगी? श्र्वेता कहती है – कभी नहीं, अगर कोई अच्छा ऑफर आया तो जरूर करूंगी। इस बारे में श्र्वेता का कहना है कि माना मुझे लोकप्रियता निक्की के रूप में मिली, लेकिन मैंने शगुन में भी आरती की भूमिका निभाई है। जो इस बात को जानते हैं, वे आज भी मानते हैं कि शगुन में मैंने बढ़िया काम किया है।

पूछने पर कि देखो मगर प्यार से धारावाहिक से जुड़ने का उन्हें अफसोस है क्या? क्यूंकि इस धारावाहिक में श्र्वेता ने एक वर्ष से भी कम समय तक काम किया और तत्पश्र्चात् उसकी जगह किसी और अभिनेत्री ने ले ली थी। श्र्वेता बताती है कि नहीं ऐसा नहीं है। इस धारावाहिक में काम करने से मेरे स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ने लगा था। इसके अतिरिक्त, यह धारावाहिक एक स्पेनिश शो पर आधारित था और एक समय के पश्र्चात उसकी लोकप्रियता में भी कमी आने लगी थी। अतः अच्छा ही हुआ कि मैं उससे अलग हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.