पर नया धारावाहिक “अजीब’

चैनल र्9े पर 27 अगस्त से प्रति बुधवार और गुरुवार को नये धारावाहिक “अजीब’ का प्रसारण किया जा रहा है। इस धारावाहिक में छोटे पर्दे के विभिन्न धारावाहिकों के जरिये लोकप्रियता प्राप्त कर चुके- साक्षी तंवर, श्र्वेता तिवारी, वरूण बड़ोला, तनाज, बख्तियार ईरानी तथा राजा बुंदेला जैसे टीवी कलाकार अपने अभिनय के जौहर दिखायेंगे।

र्9े का यह नया धारावाहिक रोमांच लिये है और अस्पतालों में चिकित्सीय-तंत्र की खामियों, भ्रष्टाचारिता तथा लूट बाजारी का खुलासा करता नजर आयेगा। कई अस्पतालों में आर्थिक रूप से लुटने-पिटने के साथ-साथ मरीज अपने शरीर के अंग भी गंवा बैठते हैं। ऑपरेशन के दौरान, मरीज की जानकारी के बिना उन्हें निकाल लिया जाता है। इस धारावाहिक में ऐसी साजिशों का भी पर्दाफाश किया जाएगा।

छोटे पर्दे के बड़े-बड़े कलाकारों को समेटे हुए “अजीब’ में एपिसोडिक कहानियों का पुलिंदा ही है, जो कम से कम पॉंच-छह महीनों तक तो ़जरूर चलेंगी। धारावाहिक में श्र्वेता तिवारी मेहमान भूमिका में हैं। उन्होंने एक मरीज का किरदार निभाया है। श्र्वेता ने निर्माता बोनी जैन के साथ रियाल्टी शो “यह है जलवा’ में काम किया था। बोनी उन्हें अपने लिये लक्की मानते हैं। बख्तियार असल जिंदगी की तरह ही, यहॉं भी तनाज के पति के रूप में ऩजर आयेंगे। डिलीवरी के लिये जाते हुए तनाज इसरार करती है कि डिलीवरी के समय वे उसके साथ ही रहें। बख्तियार कहते हैं कि यह सब कुछ मेरी असली जिंदगी की तरह ही था, क्योंकि तनाज ने हाल ही में हमारे बच्चे को जन्म दिया है और उस वक्त मैं उसके साथ था। वरुण बड़ौला भी यहॉं मेहमान भूमिका में ही ऩजर आयेंगे। उनका मानना है कि बोनी के साथ काम करना सही मायने में सार्थक रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.