शाहरुख-काजोल को पर्दे पर फिर से देखकर अजय देवगन बेहद खुश हैं

ajay-devgan-kajol-sharukh-khanबॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन ने कहा है कि वह अपनी पत्नी काजोल और सुपरस्टार शाहरुख खान को पर्दे पर एकसाथ देखने की ख्वाहिश रखते हैं और वे इस बात से खुश हैं कि दोनों एक फिल्म में फिर से साथ दिखने वाले हैं. शाहरुख-काजोल जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आयेंगे.

रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ में शाहरुख और काजोल की लाजवाब जोडी अभिनय कर रही है जो ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ में दिख चुके हैं. इससे पहले वे आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में दिखे थे.

अजय ने बताया, ‘मैं बहुत खुश हूं कि वे एकसाथ काम कर रहे हैं. मैं उन्हें पर्दे पर फिर से देखना चाहता हूं. वे बहुत अच्छे दोस्त हैं. लोग भी उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं. काजोल इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.’ आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में शाहरुख, काजोल के अलावा वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या शाहरुख और काजोल पर्दे की सबसे बेहतरीन जोडी हैं, अजय ने कहा, ‘मैं नहीं जानता, मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा. मुझे लगता है कि कोई भी किरदारों के अनुसार बेहतर केमिस्टरी से पर्दे पर अच्छा दिख सकता है.’

शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी प्रोडक्शंस निर्मित फिल्म ‘दिलवाले’ में बोमन ईरानी और विनोद खन्ना तथा अन्य भी हैं. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.