टीवी कलाकार भी चमकते हैं बॉलीवुड में – प्राची

prachi-desaiवे केवल उन्नीस साल की हैं और एकता कपूर की चहेती अभिनेत्रियों की कतार में शामिल थीं, पर आज बड़े पर्दे पर पहले निर्देशक और अब अभिनेता बने फरहान अख्तर के साथ अपनी पहली फिल्म रॉक ऑन में नायिका बनी अभिनेत्री प्राची देसाई इस बात से नाराज हैं कि उन्हें अब भी एकता कपूर की दया पर निर्भर अभिनेत्री कहा जा रहा है।

तो क्या अब आप पूरी तरह टीवी छोड़ रही हैं?

नहीं। मैं केवल दो फिल्में कर रही हूँ और कसम से मैंने नहीं छोड़ा है। मैं तो बस केवल कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर हूँ। (हंसती हैं)

लेकिन आप निर्देशक से अभिनेता बने फरहान अख्तर के साथ नायिका हैं?

(हंसती हैं) हॉं, मेरे लिए काफी चुनौती भरा भी है, पर मैं जानती हूँ कि वे कमाल के निर्देशक हैं। सो वे बेहतर अभिनेता भी साबित होंगे।

इसमें आपकी किस प्रकार की भूमिका है? खबर है कि आप अब्बास मस्तान की भी एक फिल्म करने जा रही हैं?

हॉं, उनकी फिल्म लाइफ पार्टनर के लिए बात हो रही है। इसमें भी फरहान अख्तर, गोविंदा, तुषार कपूर और जेनिला डिसूजा हैं। अभी उसके बारे में बात नहीं की जा सकती।

टीवी से फिल्मों में गयी अभिनेत्रियों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती?

ऐसी बात नहीं है। ग्रेसी सिंह ने लगान से नयी परंपरा शुरू की थी। अब पहले जैसी बात नहीं रही।

“कसम से’ रोजाना धारावाहिक है और आप रोज लोगों के सामने रहती थीं लेकिन अभिषेक कपूर नए निर्देशक हैं और यदि फिल्म नहीं चली तो?

मैं इस बात से नहीं डरती और बेहतर काम के लिए खतरे तो उठाने ही पड़ते हैं। जब मैंने झलक किया तो मैंने एकता से आग्रह किया कि मेरे शो की शूटिंग और डांस शो के बीच समय के लिए थोड़ा परिवर्तन कर दें। मैं खुश हूँ कि मुझे उनका सहयोग मिला। यदि फिल्म नहीं चली तो भी मैं उम्मीद करती हूँ कि उनका सहयोग मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.