गोदरेज का दीपावली ऑफर

दीपावली के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए गोदरेज ने एक बढ़िया योजना जारी की है। इस योजना के तहत गोदरेज के किसी भी उत्पाद की खरीदी पर खरीद्दार को मिलेगा एक शानदार उपहार, जो उक्त उत्पाद की कीमत पर निर्भर होगा। मसलन- महंगे उत्पाद खरीदने पर 22 पीस वाला मैट फिनिश स्टेनलेस स्टील का डिनर सेट उपहार स्वरूप दिया जायेगा, जिसकी कीमत है – 2995 रु.। सामान्य कीमत वाले उत्पादों के साथ 3 पीस वाला नॉन स्टिक कुकवेअर सेट मिलेगा, जिसकी कीमत है – 1495 रु. तथा कम कीमत वाले उत्पादों के साथ भी 2 पीस वाला नॉन स्टिक कुकवेअर सेट दिया जायेगा, जिसकी कीमत है – 995 रु.।

इन उपहारों के लिये किसी प्रकार के कार्ड को सेच करने की या अन्य किसी प्रकार की जहमत उठाने की आवश्यकता नहीं है बल्कि सीधी-सादी योजना के तहत खरीदे गये उत्पाद की कीमत के अनुसार ग्राहक दीपावली उपहार लेकर जायेगा।

किसी भी गोदरेज आउटलेट पर 31 अक्तूबर, 2008 तक इस योजना का लाभ उठाया जा सकता है।

पैरों को राहत पहुँचाए

“यू स्कवीज फुट मसाजर’

आजकल की तनावग्रस्त और भागदौड़ भरी दिनचर्या के कारण थके हुए पैरों को राहत दिलाने के लिए ऑसिम इंडिया ने बाजार में उतारा है – “यू स्क्वीज फुट मसाजर।’ यह अनोखा फुट मसाजर एंगल बदल-बदल कर फुट रिफ्लेक्सोलॉजी एक्यूप्रेशर के सिद्घांत के अनुसार टखनों एवं पैरों सहित टांगों की संपूर्ण मसाज करता है। यह अनोखा फुट मसाजर एक इंटीग्रेटिड वाइब्रेशन बोर्ड के साथ आता है, जिसका स्पंदन तलवों, एड़ियों एवं पंजों की थकान मिटाता है, रक्त संचार बढ़ाता है तथा पैरों के निचले हिस्से को आराम पहुँचाता है।

इस स्टाइलिश फुट मसाजर की कीमत है- 23,000 रु.।

रैलिश डायट शुगर

ओटीसी ब्रांड वाली कैलोरी रहित रैलिश डायट शुगर स्वास्थ्य के प्रति सतर्क, मधुमेह तथा मोटापे इत्यादि व्याधियों से पीड़ित लोगों के लिये आदर्श है। डब्ल्यू एच ओ और यू एस एफ डी ए से मान्यता प्राप्त सुाालोज से बनाई जाने वाली रैलीश डायट शुगर डॉक्टरों और उभोक्ताओं में काफी लोकप्रिय है, क्यूंकि इसके प्रयोग से एस्पार्टम पर आधारित स्वीटनर्स की तरह, बाद में कड़वा या कसैला-सा स्वाद नहीं आता लेकिन यह “द टेस्ट ऑफ शुगर विदाउट दि कैलोरीज’ वाले वायदे पर भी खरी उतरती है।

बिसॉन एनर्जी डिंक

अंतर्राष्टीय स्तर पर जानी-मानी और “आईएसओ-9001 स्टेंडर्स कंपनी’ अबुल्लादायल ने हाल ही में “बिसॉन एनर्जी डिंक’ बाजार में उतारा है। यह संपूर्ण फैमिली डिंक सभी वय के लोगों के लिये फायदेमंद है।

बढ़िया उत्पाद और सभी के स्वास्थ्य के लिये प्रतिबद्घ तथा “एनर्जाइजिंग इंडिया’ स्लोगन के साथ यह कंपनी आगामी वित्तीय वर्ष में पैकेज्ड जूस इत्यादि प्रीमियम प्रोडक्ट्स का पूरा सेट जारी करेगी।

नोकिया 5320 एवं 5220

मोबाइल कम्यूनिकेशंस में अग्रणी नोकिया पेश करते हैं, दो नये उपकरण नोकिया 5320 एक्सप्रेस म्यूजिक तथा नोकिया 5220 एक्सप्रेस म्यूजिक। डायनेमिक डिजाइन एवं 3जी सोशियल एंटरटेनमेंट पैकेज वाले नोकिया 5320 एक्सप्रेस म्यूजिक में वेब 2.0 एक्सेस, नया वॉइस कंटोल से एंड प्ले, एक्सप्रेस म्यूजिक कीज, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 24 घंटों तक प्लेबैक टाइम, हाइ-फाइ साउंड क्वालिटी के लिये ऑडियो चिप, 8 जीबी तक मेमरी, फास्ट म्यूजिक टांसफर के लिए एच एस यू एसबी तथा फास्ट डाटा एक्सेस के लिए एचएसडीपीए जैसे फीचर्स हैं। इसी प्रकार एसीमेटिकल डिजाइन वाले एजी नोकिया 5220 एक्सप्रेस म्यूजिक में इंस्टेंट एक्सेस टू म्यूजिक ऑन-दि-गो, बिल्ट इन लेंयार्ड, 24 घंटे प्लेबैक टाइम, डेडिकेटिड एक्सप्रेस म्यूजिक कीज तथा 3.5 एमएम ऑडियो जैक इत्यादि फीचर्स हैं।

सिंथॉल टेंडी कॉम्पेक्ट डियो स्प्रे

पर्सनल केअर, हेअर केअर तथा फैब्रिक केअर क्षेत्र में अग्रणी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड

ने अपना नया उत्पाद सिंथॉल डिओ स्प्रेज बाजार में उतारा है। छोटी-सी 75 एम.एल. की खूबसूरत बॉटल में उपलब्ध इस डियो की सुगंध 24 घंटा

तक बनी रहती है। सिंथॉल क्लासिक डियो स्प्रे तथा सिंथॉल कॉलोन डियो स्प्रे की अनोखी सुगंध लंबे समय तक ताजगी प्रदान करती है और उपभोक्ता में नया विश्र्वास जगाती है। आजकल की भागदौड़ और व्यस्त जिंदगी में इस डियो स्प्रे का एक्टिव डियो फॉर्मूला तन की दुर्गंध से राहत दिलाता है तथा अल्टासेंट तकनीक लंबे समय तक तन-मन महकाती है।

सिंथॉल क्लासिक डियो स्प्रे की 75 एम. एल. बॉटल की कीमत है – 80 रु. तथा सिंथॉल कॉलोन डियो स्प्रे की 75 एम.एल. बॉटल की कीमत है –

80रु.। सिंथॉल डिटो स्प्रे की यह नई श्रृंखला देश भर में सभी आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

You must be logged in to post a comment Login