अपुन का हॉलीवुड

यूटीवी नेटवर्क का “बिंदास मूवी़ज’ अपुन का हॉलीवुड पर, हॉलीवुड की सुपरहिट डरावनी फिल्मों का हिन्दी रूपांतरण प्रसारित किया जा रहा है। बिंदास मूवी़ज पर हर शुावार हास्य फिल्मों, शनिवार को एक्स एल फिल्मों और रविवार को एक्शन फिल्मों का प्रसारण रात पौने नौ बजे किया जा रहा है। इस चैनल पर हॉलीवुड की चुनींदा फिल्मों ऑस्टिन पावरसर, ब्रोकन ऐरो, कैप्टन रोन, दी प्रोफेसी, स्नेक आइस जैसी फिल्मों का प्रसारण जून-जुलाई माह में किया गया।

सब टीवी पर दो नए धारावाहिक

दर्शकों को हॅंसाने और उनका भरपूर मनोरंजन करने वाले चैनल के दिन भर प्रसारित होने वाले कार्याम दर्शकों को गुदगुदाते रहते हैं। हॅंसने-हॅंसाने के लिए हाल ही में सब टीवी ने दो अमेरिकन धारावाहिक “होम इम्प्रूवमेंट’ और “माय वाइफ एंड किड्स’ का प्रसारण शुरू किया है। ये धारावाहिक हिन्दी में प्रसारित किये जा रहे हैं।

होम इम्प्रूवमेंट

इस शो को सोमवार से गुरुवार शाम 7 बजे देखा जा सकता है। इसमें घर के भौतिक विकास के साथ-साथ जिंदगी के विकास को परिवार, दोस्त, काम और स्कूल से जोड़ा गया है। इसमें टेलर परिवार की कहानी दिखाई गई है। टिम, उनकी पत्नी जिल और उनके तीन बेटे इस शो के मुख्य किरदार हैं। इस शो ने अपने जमाने में काफी सफलता हासिल की थी और 90 के दशक में इसे सबसे ज्यादा देखा गया था।

माय वाइफ एंड किड्स

यह शो सोमवार से गुरुवार शाम 7.30 से देखा जा सकता है। इसमें डेमन वायन्स, टिशा कैम्पबेल मार्टिन ने प्रमुख भूमिका निभाई है। यह एक छोटे व्यवसायी की कहानी है जो अपनी पत्नी के साथ कंपनी चलाता है। उसकी पत्नी को बाद में महसूस होता है कि वह अपने बच्चों को मिस कर रही है। वह बाद में गृहिणी बन जाती है।

सब की बिजनेस हेड अनुज कपूर के अऩुसार “हम सब टीवी पर दुनिया भर के श्रेष्ठ हास्य धारावाहिक दिखाना चाहते हैं और इसी कड़ी में यह शुरुआत है। ये शो परिवार के साथ देखे जाने लायक हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इन्हें पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.