कुछ समय में दोबारा सीनियर टीम में जगह बना लूंगा: पुजारा

cheteshwar-pujara-cricketपिछले कुछ मैचों में लचर प्रदर्शन के बाद बाहर हुए शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने को बेताब हैं और उन्होंने कहा कि कुछ ही समय में वह अंतिम एकादश में एक बार फिर जगह पक्की कर लेंगे।
पुजारा ना सिर्फ भारत ए क्रिकेट टीम की कप्तानी मिलने से खुश हैं बल्कि वह राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर भी उत्सुक हैं।
भारतीय चयनकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 22 जुलाई से दो चार दिवसीय मैचों के लिए 15 सदस्यीय भारत ए टीम की कमान पुजारा को सौंपी है। अब तक 27 टेस्ट खेलने वाले सौराष्ट्र के बल्लेबाज पुजारा ने भारत की ओर से पिछला टेस्ट दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।
पुजारा ने ‘बीसीसीआई.टीवी’ से कहा, ‘‘मैं नियमित तौर पर टीम का हिस्सा रहा हूं लेकिन कुछ मैच नहीं खेल पाया। कुछ समय में मुझे अंतिम एकादश में दोबारा जगह मिल जाएगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने खेल पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझे नहीं लगता कि इसे लेकर कोई मुद्दा है। मैं सिर्फ अपने खेल में सुधार कर सकता हूं, भले ही फिर मैं टीम का हिस्सा हूं या नहीं। सभी पूर्व महान खिलाड़ी मुझे यही सलाह दे रहे हैं और मैं यही करना जारी रखूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.