वादा पूरा करें मंत्री जी

मुस्लिमजंग पुल समान्तर का काम शुरु होकर तो कई साल हो गए, पर अभी तक इस पुल को आवागमन के लिए चालू नहीं किया गया है। फेस टू फेस में कई बार इस क्षेत्र के विद्यायक, जो इत्तफ़ाक से मंत्री भी हैं, ने कई बार वादा किया कि पुल चालू करेंगे। कभी कहा कि सिर्फ दुपहिया वाहनों के लिए चालू करेंगे, लेकिन हुआ कुछ भी नहीं। जनता परेशान हो रही है। इसलिए हम राज्य सरकार से इस ओर ध्यान दिये जाने की मॉंग कर रहे हैं।

इस पुल का निर्माण कार्य जल्दी पूरा करें, इस समान्तर पुल का नाम महाराणा प्रताप के नाम पर रखें, वर्तमान मुस्लिमजंग पुल चौराहे को 500 फीट का किया जाये, भू-माता मंदिर के चारों ओर पार्क बनाकर मंदिर को बीच में रखें जिससे नवरात्रि में भक्तों को परिामा करने में सुविधा हो। यहॉं हजारों भक्त परिामा करते हैं। बेगम बाजार छतरी चौराहे पर वापस छतरी बनाएँ- वो इस चौराहे की पुरानी पहचान थी। वर्तमान मुस्लमजंग ब्रिज से मौजमजाही मार्केट तक 100 फीट चौड़ी सड़क बनायें।

क्या हम मंत्रीजी से उम्मीद करें कि वर्तमान सरकार के ही कार्यकाल में जनता की ये मॉंगें पूरी होंगी, या हम आने वाली सरकार से उम्मीद कनी होगी? राजनेता वादे वही करें जो पूरे हों, नहीं तो उन्हें चुनाव में जनता जवाब देगी।

– ओम प्रकाश जैन (हैदराबाद)

Leave a Reply

Your email address will not be published.