आ ही गई दिल की बात जुबां पर दीपिका पादुकोण

deepika-padukoneमॉडलिंग में अपने जलवे बिखेरने के बाद ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय के लिए कई अवार्ड झटके। आजकल वे धोनी, युवराज सिंह के बाद रणबीर कपूर के साथ अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चा में हैं।

आपकी आने वाली फिल्में कौन-सी हैं?

मैंने हाल ही में यशराज बैनर की बचना ऐ हसीनों फिल्म पूरी की है, जिसके निर्माता सिद्धार्थ आनंद हैं। यह एक प्रेम कथा है, जिसमें मैं उन तीन लड़कियों में से एक लड़की का किरदार निभा रही हूँ, जो फिल्म के हीरो रणबीर कपूर की जिंदगी में आती हैं। अब मैंने निखिल आडवाणी की फिल्म चांदनी चौक टू चाइना के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। यह एक एक्शन फिल्म है, जिसके लिए मुझे जिजुत्सु (एक तरह का मार्शल आर्ट) सीखना पड़ा और अब मैं जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हूँ, जिसमें मेरे संग बतौर हीरो सैफ अली खान हैं।

आप के खुश होने की वजह कहीं यह तो नहीं है कि रणबीर कपूर ने हाल ही में इज़हार किया कि वे आप से मुहब्बत करते हैं?

हॉं, मैं और रणबीर एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं।

लेकिन पहले भी आप दोनों रिलेशन में थे, फिर आप दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब फिर से आप दोनों साथ हैं?

नहीं, ऐसा नहीं है। जब भी मैं और रणबीर मिलते थे, तो मीडिया वाले अंदाज़ा लगाने लगते थे। दरअसल, प्यार एक खूबसूरत-सा अहसास है और अगर हम प्यार करते हैं, तो उसे क्यों छुपाएंगे? देखिए, हम दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने के लिए कई बार एक-दूसरे से मिलते थे। कुछ समय के बाद हम दोनों थोड़े-से अलग हो गए, क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए थे। आज हम महसूस करते हैं कि हम एक-दूसरे के साथ कंपैटिबल हैं और इस बात का इज़हार करने में मुझे कोई झिझक नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

तो आप लोगों ने यह कब महसूस किया कि आप दोनों एक-दूसरे को चाहते हैं?

जब हम सिद्धार्थ की फिल्म के लिए ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रहे थे। अब हम एक-दूसरे के साथ हर लम्हा बिताना चाहते हैं।

आपकी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में आपकी प्रोफेशनल लाइफ से भी ज्यादा लिखा जाता है?

शुरू में तो मेरे माता-पिता को इससे बहुत तकलीफ होती थी, मगर अब वे जान गए हैं कि यह तो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है। मेरे और रणबीर के माता-पिता जानते हैं कि क्या हो रहा है?

आपके और युवराज सिंह के बीच में क्या नाराज़गी हो गई?

मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती। यदि दो लोग मिल कर एक रेस्तरां में डिनर कर रहे हैं, तो उसे ब्रेकिंग न्यूज कैसे बनाया जा सकता है? क्या उससे ज्यादा ज़रूरी कुछ नहीं है? लेकिन, मैंने जैसे कहा कि मुझे और मेरे माता-पिता को अब इसकी आदत-सी पड़ गई है।

क्या आप अपने एक्स-ब्वॉय ोंड निहार पाण्ड्या के साथ टच में है?

हॉं, उसके माता-पिता ने मेरा बहुत ख्याल रखा, मैं आज भी उनके साथ टच में हूँ।

You must be logged in to post a comment Login